खुद को आउटसाइडर बोल घिरे धनुष, रजनीकांत के पास खरीदा बंगला, बोले- सड़क पर पैदा हुआ तो...

4 1 26
Read Time5 Minute, 17 Second

साउथ सुपरस्टार धनुष यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं, क्योंकि उन्होंने खुद को आउटसाइडर जो बता दिया है. साथ ही उन्होंने एक आलीशान बंगला भी खरीदा है जो कि थलाइवा रजनीकांत के घर के बगल में हैं. ये सब तब हुआ जब उनकी फिल्म रायन रिलीज होने वाली है. खुद को घिरता देख धनुष ने इस पर सफाई दी और कहा कि क्या सड़क पर पैदा होने वाले को वहीं रहना चाहिए.

धनुष ने इस पूरे इंसीडेंट पर बात करते हुए बताया कि इसका ताल्लुक उनके बचपन से जुड़ा है. क्यों वो खुद को आउटसाइडर बता रहे हैं. और क्यों उन्होंने रजनीकांत और दिवंगत पूर्व सीएम ज जयललिता के घर के बगल में बंगला खरीदा. रिपोर्ट्स की मानें तो ये आलीशान बंगला धनुष ने 150 करोड़ में खरीदा है.

धनुष ने खरीदा 150 करोड़ का बंगला

रायन फिल्म प्रमोशन के दौरान इस पर बात करते हुए धनुष ने हैरानी जताते हुए कहा- अगर मुझे पता होता कि पोएस गार्डन में घर खरीदना इतना बड़ा मुद्दा बन जाएगा, तो मैं इसके बजाय एक छोटा सा अपार्टमेंट ले लेता. क्या मेरे जैसे व्यक्ति को पोएस गार्डन में घर नहीं खरीदना चाहिए? क्या सड़क पर पैदा हुए व्यक्ति को अपने जीवन के अंत तक वहीं रहना चाहिए?

Advertisement

सुनाया बचपन का किस्सा

धनुष ने आगे बताया कि क्यों वो पोएस गार्डन में घर खरीदना चाहते थे. वो बोले- पोएस गार्डन में घर खरीदने के पीछे एक छोटा सा किस्सा है. एक दिन, जब मैं 16 साल का था और अपने दोस्त के साथ बाइक पर घूम रहा था, तो मेरी इच्छा थी कि मैं थलाइवा रजनीकांत का घर देखूं. राहगीरों और पुलिस वालों की मदद से हमने उनका घर देखा, खुशी-खुशी देखा और वहां से निकल पड़े. बाइक से लौटते समय हमने देखा कि दूसरी तरफ काफी भीड़ थी, हालांकि थलाइवा का घर इस तरफ था. पूछने पर लोगों ने बताया कि वो जयललिता का घर है. मैंने दोनों घरों को देखा. उस समय मेरे मन में एक इच्छा पनपी, कम से कम पोएस गार्डन में एक छोटा सा घर तो होना ही चाहिए.

पिता ने किया था लॉन्च

धनुष ने आगे कहा- उस समय हम बहुत संघर्ष कर रहे थे. अगर थुल्लुवाधो इलामई (जो धनुष की बतौर अभिनेता पहली फिल्म थी और जिसका निर्देशन उनके पिता कस्तूरी राजा ने किया था और जिसे उनके भाई सेल्वाराघवन ने लिखा था) सफल नहीं होती, तो हमें सड़कों पर रहना पड़ता. 20 साल की मेहनत के बाद मैंने पोएस गार्डन में जो घर खरीदा था, वो धनुष ने उस 16 साल के वेंकटेश प्रभु को गिफ्ट में दिया.

Advertisement

बता दें, वेंकटेश प्रभु...धनुष का असली नाम है, जो उनके माता-पिता ने रखा था.धनुष की इस कहानी से कई लोग रिलेट नहीं कर पा रहे हैं. क्योंकि उनके पिता खुद एक डायरेक्टर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि वो जानबूझ कर फिल्म का प्रमोशन करने के नाम पर बातें बना रहे हैं.

मालूम हो कि धनुष नेरजनीकांत की ऐश्वर्या से शादी की थी, कपल के दो बच्चे हैं. हालांकि अब उनका तलाक होने जा रहा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली- 20 हजार के लिए विवाद, प्रॉपर्टी डीलर को दफ्तर में घुसकर मारी गोली

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now